TVS राइडर को टक्कर देने के लिए नए अंदाज में लॉन्च हुई, Bajaj कम्पनी की New Bajaj Pulsar 125 बाइक

New Bajaj Pulsar 125 : आज के समय में हर युवा को एक शानदार डिज़ाइन और दमदार इंजन वाली स्पोर्ट्स बाइक का ज्यादा भूत सवार रहता है जिसके चलते वो अपने लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक की तलाश करता है इसी के चलते भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है।

आपको बता दे की मशहूर टू व्हीलर निर्मता कंपनी Bajaj कंपनी अपनी पल्सर बाइक को लेकर मार्केट में काफी लोकप्रिय बन गई है जिसने हर युवा के दिमाग में पल्सर बाइक को फिट कर दिया है। बजाज ने अपनी पल्सर को काफी अपडेट कर दिया और एक बार फिर New Bajaj Pulsar 125 को मार्केट में पेश करने वाली है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार डिज़ाइन वाली सस्पोर्टी बाइक खरीदने की सोच रहे है जो आपके बजट के बहार नहीं जाए तो आपके लिए बजाज कंपनी द्वारा लांच की जानें वाली New Bajaj Pulsar 125 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इसे मार्केट में एकदम नए लुक और धाकड़ फीचर्स के साथ लांच किया गया।

ये बाइक 125 सीसी सेगमेंट की सबसे बेस्ट बाइक नए लुक के साथ मार्केट में आने वाली है जिसे देख हर किसी का दिल पिगलने वाला है आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में। TVS राइडर को टक्कर देने के लिए नए अंदाज में लॉन्चपी

New Bajaj Pulsar 125 इंजन 

नई बजाज पल्सर 125 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर Bs6 इंजन दिया जानें वाला है जो 14 bhp की अधिकतम पावर और 13 Nm का टार्क जनरेट करती है इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

New Bajaj Pulsar 125
New Bajaj Pulsar 125

इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 55 kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है यानि आप इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 55 kmpl तक आसानी से चला सकते है। ये बाइक बाजार में बढ़ रहे पेट्रोल के भाव को देखते हुए सबसे बेस्ट बाइक होगी।

New Bajaj Pulsar 125 फीचर्स 

नई बजाज पल्सर 125 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसे की एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ तैयार किया है जिससे ये बाइक आपको शानदार परफॉर्मन्स देने वाली है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, बॉयटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक्ल जैसे काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जानें वाले है। ये बाइक एक कंप्यूटर सेगमेंट की होने वाली है।

New Bajaj Pulsar 125 कीमत 

अगर आप भी नई जनरेशन वाली एक शानदार बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए बजाज कंपनी की तरफ से आने वाली New Bajaj Pulsar 125 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक को भारतीय बाजार में जल्द ही लांच किया जाएगा जिसकी कीमत आपको मार्केट में 1.20 से 1.25 लाख रुपये की Ex-Showroom के आसपास होने वाली है।

नमस्ते दोस्तों मेरा नाम आकाश है। मुझे Bike, Car और smartphone के क्षेत्र में आर्टिकल लिखने का 2 वर्ष का अनुभव है, और अभी में आपकों electricIndore.in वेबसाइट पर हर दिन Bike, Car और Smartphone की जानकारी हिंदी में आर्टिकल के माध्यम से देता हूं। Contact Us- help@electricindore.in

Leave a Comment